Hindi · Spouse
yesterday
Prachi hamesha se bahut ambitious thi. Woh life mein bahut kuch karna chahati thi. Prachi ek software company mein job karti thi or Noida mein rehti thi. Prachi ke sath mein uska husband Ajay bhi rehta hi or woh bhi ek IT company mein job karta. Ajay ke papa bhi unke sath rehte hi. Prachi or Ajay ki ek beti bhi hi jo 7 yrs ki hi. Prachi ko office se offer aya ki company usko 2 yrs ke liye london relocated karna chahti hi. Prach boli mujhe apne husband se baat karna padegi. Manager bola agar tum chaho toh apne husband ko bhi sath mein le ja sakti ho. Company uska expense bhi bear karegi. Prachi ne ajay ko bataya ki company usko opportunity de rahi hi. Ajay bola maine bhi apni company se baat ki hai woh mujhe 2 yrs ke liye work from home de rahe hi. Sabhi log happy ho gayi. Prachi boli papa ko hum old age home mein drop kar dege taki unko koi problem nahi hi.
Woh log Noida se UK mein shift ho gaye. Company ne unko ek 2 bhk flat diya tha jiske sath mein servant room bhi tha. Prachi soch rahi thi ki life settle hi agar hum permanently yaha shift ho jaye. Prachi ne india clothes jaise saree, salwar suit pehna bilkul chor diya tha or ab woh jeans or skirts hi pehnti thi. Prachi ko ghar mein kaam karne ki liye ek maid ki bhi zarurat thi. Prachi ki office ki dost ne bataya ki woh ek agency ko janti hi jo main ki service provide karwati hi. Prachi ne uss agency se contact kiya or unlogo ne ek indian maid ko Prachi ke ghar pe bhej diya. Main ka naam Reena tha or woh ek indian thi. Prachi ne usko puri tarah se dekha. Usne ek one piece dress pehni hui thi jo knees tak thi. 2 inch ke sandal, Nail paints laga hua tha. Usne ear mein earring pehne huye the. Or London mein hone ke baad bhi usne nosering pehni hui thi. Prachi ne sab kuch puch liya. Last mein prachi boli ek baat puchu Reena agar tum bura nahi mano toh. Reena boli yes Madam. Tumne ye nosering kyu pehni hi. Reena boli main jis agency mein job karti hu uski owner ek Indian hi. Lekin ye nosering mein ek small GPS tracker hi jo hamari location ke bare mein batata hi. Prachi boli thik hi kal se kaam pe aa jana, main 1 yrs ka contract sign karke tumhare office mein bhijwa dogi.
Next day se Reena kaam pe aa gayi. Jab Ajay ne Reena ko dekha toh usko bahut gussa aya or woh bola kya prachi tumne yaha bhi ek indian ko kaam pe rakha hi. Prachi boli are woh bahut achi hi. Ajay bola lekin isko bol do kisi bhi cheez ko touch nahi kare, apna kaam kare or yaha se jaye. Reena sab sun rahi thi lekin usne kuch bola nahi. Reena ghar ke kaam ke sath sath, Prachi ke pair bhi dabati thi. Prachi bahut khush thi lekin Ajay ko lagta tha jaise uski privacy khatam ho gayi thi. Woh hamesha Reena ko bura bura bolta rehta. Lekin Reena sab sunti rehti hi.
Dhire dhire time nikal raha tha or 2 yrs mein 3 month hi waki the. Tab Prachi ko pata chala ki uski time 3 yrs extend kar diya gaya hi. Prachi ne Ajay ko ye good news di, Woh bahut happy ho gaya or bola main apne job se resign kar deta hu. Prachi boli thik hi. Jab Prachi visa extension ke liye UK ambassy gayi toh usko pata laga ki Prachi ka visa toh extend ho gaya lekin Ajay ka visa extend nahi ho raha hi. Usne pucha toh officer bole apne office mein pata karo. Jab Prachi ne office mein pucha toh HR boli dekho company cost cutting ki wajah se spouse ko sposored nahi kar rahi toh tumhare husband ka visa expire nahi ho sakta hi. Prachi ghar wapas aa gayi or bahut paresan lag rahi thi. Ajay ne pucha kya hua. Prachi boli mera visa toh extend ho gaya lekin tumhara visa nahi hua. Iska matlab hi 3 months ke baad tumhe India wapas jana hoga. Ajay bola toh tum resign kar do job se. Prachi boli maine bola tha HR ko same baat toh woh boli, mujhe company ko 2 yrs ki salary with interest return karna hogi. Ab samjh mein nahi aa raha hi. Ajay bola tum paresan nahi ho, main koi job dekhta hu yahi jisse mera visa bhi extend ho jaye.
Dhire dhire time nikal raha tha lekin Ajay ko koi job nahi mil rahi thi. Ek din woh log discussion kar rahe the or Reena bhi ghar mein kaam kar rahi thi. Reena Ajay or Prachi ke liye chai lekar ayi or boli kya hi Madam. Aap bahut paresan lag rahi ho. Ajay bola kuch nahi tum apne kaam se kaam rakho. Reena wapas jane lagi tabhi Prachi woh 2 months mein Ajay ka visa expire ho jayega or woh extend nahi hoga. Iska matlab usko India wapas jana hoga. Woh job ke liye bhi try kar raha lekin abhi tak koi job nahi mili. Reena boli didi yaha job milna bahut muskil hi. Main bhi IT company mein job karti thi or phir job chali gayi. Toh ab mujhe logo ke ghar mein naukrani ka kaam karna padh raha hi. Prachi boli lekin ye sab baato se mujhe kya matlab.
Reena boli mere pass ek idea hi lekin woh main aap se akele mein discuss karogi. Ajay waha se room mein chala gaya. Reena boli didi agar aap Sir ko mana lo ki woh maid banane ko ready ho jaye toh main tumko apni company mein register karwa dogi or waha se unhone UK ki permanent residency mil jayegi. Prachi boli kya tumhari agency ki male ko hire karti hi. Reena boli nahi woh sirf female or transgender ko hire karti hi. Iska matlab hi Ajay sir ko ek transgender banna hoga. Waise apko pata hi transgender kon hote hi. Prachi boli nahi. Reena boli indian language mein bolu toh hijra. Matlab woh hote toh mard hi lekin aurton ki tarah kapde pehnte hi. Waki aap dekh lo agar koi option ho toh try kar lo.
Prachi ne Reena ko baaton ko suna or uspe thoda gaur kiya. Ajay bhi try kar raha tha lekin kuch baat nahi bani. Ab 45 days reh gaye the. Prachi ne Ajay se kaha dekho tumhari job ka kuch ho nahi raha hi or tum wapas bhi nahi jana chahte ho. Toh mere pass ek idea hi jisse tum yaha reh sakte ho visa expire hone ke baad bhi. Ajay ne pucha kya idea hi. Prachi boli tum ek maid ban jao, phir tum yaha reh sakte ho. Ajay bola kya kuch bhi bolti ho. Are mein visa expire ho jayega toh main illegal ho jaoga yaha. Prachi boli Meri baat hui thi Reena tha. Usne bataya ki uski company female or transgender ko hire karti hi. Toh agar tum transgender ban jao toh woh tumhe apni agency mein hire karwa degi or woh log tumhare visa ka jugad kar dege. Ajay ne pucha kya aisa ho sakta hi. Prachi boli ha bilkul lekin tumhe Reena ko request karni hogi. Ajay bola thik hi usko bolao.
Prachi ne Reena ko awaz lagai, Jaise hi woh bahar ayi, Ajay bola Reena madam kya aap mujhe apki tarah banne mein help karegi. Reena woh baat sunkar happy ho gayi thi. Reena boli bilkul. Kal main tumhe yaha se dur le jaogi or 15 din mein ghar ke sara kaam sikha dogi. Uske baad tumhe job dilwa dogi. Lekin Yaad rahe ab se main tumhare liye Madam hu. Ajay ne yes mein head hilaya.
Next Day Reena boli Prachi madam mein apke kaam se ja rahi hu toh 15 days ki salary aap mujhe dogi. Prachi boli thik hi. Reena ne ajay ki taraf dekha or boli chalo. Woh log bus mein baith kar city se bahar aa gaye. Ajay ne pucha hum kaha aa gaye hi or yaha kon rehta hi. Reena boli yaha mera ghar or yaha bahut sari maid or bhi rehti hi. Reena usko ek ghar mein le gayi jo bahut hi small tha. Reena boli apne kapde nikal do, main tumhare liye dusre kapde deti hu. Thodi der main Reena bahar se dusre kapde lekar aa gayi. Ajay ne woh kapde dekhe toh bola ye toh ladkiyon ke kapde hi. Reena boli tumhe yahi penhna hi. Prachi Madam ne tumhe bataya toh hoga. Ajay ne apne kapde nikal diye or Reena ki di hui panty or bra ke sath mein dress pehn li. Phir Reena ne uske head pe ek wig laga di or boli ab se tum apne nails nahi cut karoge. Ajay bola ye kapdo mein bahut dirty smeel aa rahi hi. Reena boli hi ye thodi purani hi lekin jaldi hi tumhe aadat ho jayegi. Ajay ne pucha mere kapdo ka tum kya karoge. Reena boli batati hu. Woh under se ek scissor lekar ayi or Ajay se samne uske jeans, shirt ko cut kar diya. Ajay bola tumhe ye kya kiya. Ab main kya pehnoga. Reena boli dekho ab sayad tumhe in kapdo ki zarurat kabhi padegi nahi. Ajay ne pucha kya matlab hi tumara toh Reena boli kuch nahi.
Reena ne ajay ko khana diya or boli dekho aaj se tumhara naam Ajay nahi Jaya. Bolo mera naam jaya hi. Ajay bola mera naam jaya hi. Reena boli jaya or main tumhari madam hu thik hi. Ab chalo main tumhe bahar lekar chalti hu. Ajay ne bola aise. Mujhe bahut saram or daar lag raha hi. Reena boli dekho agar saram karogi toh kaam kaise karogi. Chup chap mere sath chalo. Reena usko ek hotel mein lekar ayi or manager se kuch baat ki. Ek ladki waha ayi or Reena ko ek bucket or brush dekar boli ye hi saman. Reena ne ajay ki taraf dekha or boli dekho ish hotel mein 30 rooms hi tumhe un sabhi room ke bathroom or toilet clean karna hi. Ye tumhara 1st task hi. Reena usko ek room mein le gayi or boli isko saaf karo. Ajay bola koi gloves toh dedo. Reena boli hum maid hi hamara kaam hi safai karna hi. Waise bhi tumhare hand bahut soft hi. Lekin ab unko hard hona hoga. Reena boli chalo ab start ho jao tumhare pass 2 hours ka time hi bas. Main bahar wait kar rahi hu. Ajay ko bahut ganda lag raha tha or smell bhi aa rahi lekin phir bhi usne woh sabhi bathroom or toilet clean kiye. Reena boli aaj ke liye itna kafi hi. Ab ghar chalo. Woh log wapas ghar aa gaye. Reena ne usko ek burger diya or boli ye khalo. Jaya boli main apne hand toh clean kar lo Madam. Reena boli uski koi zarurat nahi hi. Ab se ganda khana or gandagi mein rehna sikho kyuki gareeb log aise hi rehti hi. Waise tumhe pata hi tum ye jo kha rahi ho woh kya hi. Jaya boli ha chicken burger hi. Reena boli ye chicken nahi hamburger hi. Iska matlab ismein pig ka meat hi. Kyuki ye cheap hota hi toh hum yahi khate hi. Jaya ko vomit aa rahi thi ye sunkar ki woh pig kha rahi hi. Lekin Reena boli abhi toh ye start hi, Bahut kuch waki hi.
Next day Reena phir se Ajay ko ek dusre hotel mein le gayi or waha bhi room or bathroom clean karwaye. Safai ke sath sath Reena ajay ko ghar ke basic kam bhi sikha rahi thi. Ab jaya khud hi hotel mein akele chali jati thi cleaning ke liye. Ek din jab Jaya room mein safai kar rahi thi or kuch logo ne usko pakad liya or uske sath brutally sex kiya. Jab Reena wapas ayi toh usne dekha jaya ro rahi hi. Reena ke puchne pe jaya ne sab kuch bata diya. Reena hasne lagi or boli acha hi chalo seal break ho gayi. Tb tum puri tarah se auart banne wali ho. Kya unlogo ne kuch paise bhi diye tumhare sath sex karne ke. jaya boli mujhe 50 Euro diye. Woh paise Reena ne rakh liye.
Ab jaya ke sath roz hotel mein sex hota tha. Jis wajah se ab jaya ki ass phele se jayeda round ho gayi or uski chest bhi big ho gayi hi. Lekin abhi puri tarah se chest develop nahi hui. jaya ab walk karte huye apne hips ko shake karke chalti. Jisko dekhkar Reena bahut happy hoti. Ek din Reena boli mujhe lagta hi tum ab puri tarah se kaam sikh gayi toh main tumhe apne agency mein le jati hu or tumhe waha register karwa deti hu. Reena or Jaya dono office pahuche. Jaha jaya ka interview hua, woh pass ho gayi or uska registration ho gaya. Sath hi uski photo click hui or ear or nose bhi pierce kiye gaye. Phir woh log wapas Reena ke ghar aa gaye. Reena ne usko congratulation kiya.
2 din baad Reena ne jaya ko apne jaise dress pehnai or usko ek purse diya or boli aaj humein ek khas jagah pe chalna hi. Thodi der mein woh log Prachi ke ghar wapas aa gaye. Name place pe Ms.Prachi likha hua tha. Prachi ne door open kiya or unko under bula liya. Reena boli Madam main kisi ko apne sath layi hu or Jaya ko milte huye uski taraf point kiya. Reena boli Jaya madam ko hello bolo. Jaya ne Prachi ko bola hello Madam. Prachi hasne lagi. Reena boli didi ye employement form hi agar aap Jaya ko hire karna chahti ho toh ispe sign kar do. Prachi boli main sign toh kar dogi lekin pehle pata toh chale ki jaya kaam ke layak hi ya nahi. Reena boli jaya dekho madam ki heel pe dust lagi hi. Usko clean karo. Jaya jaldi se uthi or woh dust ko apne dress se clean kar diya. Prachi boli bahut ache Or paper pe sign kar diye. Reena ne prachi ko kuch paper diye or woh bhi waha se chali gayi. Uske jate hi Jaya khadi ho gayi or Prachi ko gale lagana chaha lekin Prachi ne usko rok diya or boli ye kya kar rahi ho Jaya. Jaya boli Main ajay hu tumhara husband. Prachi boli tum mere husbadn nahi Jaya ho mere ghar ki maid. Ye dekho tumhara social securtiy number or passport. Jaya ne woh dekha or pucha ye sab kaise hua. Prachi boli ab tumhe yaha rehne ke liye passport ki zarurat nahi hi. Lekin tum mere sath nahi balki servant room mein rahogi. Dhire dhire Jaya bhul gayi ki woh Prachi ka husband thi or ek maid ki tarah rehne lagi....Ab dono happy life ji rahe hi.