Featured Story of the Week

A mundane marriage

Rahul and Priya sat opposite each other at the small table in the corner of the local Haldiram's. Their parents sat two tables away, deliberately giving them "privacy." It was the first time they were speaking alone. Rahul stirred his cold coffee. He was twenty-six, …

A mundane marriage Cover

Trending Stories

Swipe to explore

Recently Updated

Swipe to explore
Spouse
Ambition

By ajays927

Office
Mutual Consent

By ajays927

Family
Divorce

By ajays927

Family
Opposite attraction

By ajays927

Family
Inter- Religious

By ajays927

Gen-Z in New Delhi Thumbnail
Friends
Gen-Z in New Delhi

By Apsara

Family
Migration

By ajays927

Gen-Z in New Delhi Thumbnail
Friends
Gen-Z in New Delhi

By Apsara

Family
Hormone Effect

By ajays927

Editor's Choice

Hindi · Office yesterday

Mutual Consent

Amit ek company mein HR manager ki post pe job karta tha. Uska office Gurgaon mein tha.Woh dekhne mein average tha lekin bahut intelligent tha. Uski awaz bhi ladiyon ki tarah tha. Amit ke mummy papa Jhansi mein rehte hi. Uske ek choti sister bhi hi. Jiska naam Seema hi. Amit ke papa gaon ke sarpanch hi or ek bahubali poltician bhi hi. Woh apne gaon mein bahut famous hi. Amit ki maa ek housewife hi or woh bhi apne husband ki tarah ghamandi hi. Lekin Amit ki sister bahut achi hi. Woh sab se ache se treat karti hi. Amit ke sath bhi yahi problem thi. Woh bahut ghamandi tha. Amit ne delhi mein 1BHK flat rent pe liya tha jismein woh akela rehta tha. Ghar ki safai or khana banane ke liye naukrani aati thi. Amit ek party lover tha or weekend pe dosto ke sath party karta tha. Phir office mein entry hui Radha ki. Radha ne bhi same team join ki thi as team lead. Kyuki dono ek dusre ke sath rehte the toh dhire dhire dono mein closeness ayi. Ek din Amit ne Radha ko propose kar diya or Radha ne accept kar liya. Abhi tak Amit ko pata nahi tha ki Radha kaha se belong karti hi. Radha ne bataya ki woh Jhansi main city se belong karti hi. Amit ne bhi apne bare mein bata diya. Radha ek PG mein rehti thi. Amit ka birthday tha or Radha ache se ready hokar ayi thi. Uske ek dress or high heels pehni thi. Jab woh log market mein ghum rahe the toh Amit thoda fast chal raha tha. Radha boli amit thoda slow walk karo, mujhe heel mein chalne mein problem ho rahi hi. Amit bola toh kisne bola tha tumhe heels pehnkar ane ko. Main aise hi walk karta hu or karoga. Radha ko bahut gussa aya lekin usne kuch nahi bola. Amit chahta tha ki ek bar Radha uske flat pe aye lekin Radha ne hamesha mana kiya. Jab Radha ghar gayi hui thi or ghar pe Amit se baat kar rahi thi phone pe toh uske papa ne puch liya kon hai ye ladka. Radha ne sab kuch bata diya or boli woh dono shadi karna chahte hi. Radha ke papa ek school teacher hi. Woh Amit ke ghar pahuche or puri baat batai. Amit ke papa bole dekho humein shadi se koi problem nahi hi. Lekin apko shadi mein 1 crore rupees dena hoga. Radha ke papa bole main itna paisa kaha se laoga. Woh tumhari problem hi. Paise hoge tabhi shadi hogi. Or engagement mein mujhe 10 Lakh cash chahiye. Radha ke papa ne ghar pahuch kar puri baat Radha ki mummy or Radha ko batai. Radha boli ruko main Amit se baat karti hu woh apne papa ko samjhega. Jab Radha ne Amit ko puri baat batai toh Amit bola mere papa ne kya galat bola hi. Main akela ladka hu toh itna toh mujhe milna chahiye. Radha samjh gayi thi ki Amit apne papa se baat nahi karega. Radha ne apne papa ko mana kar diya ki usko shadi ne karna Amit se. Radha ke papa bole beta tum paresan mat ho main kahi se jugad kar loga. Abhi toh 10L hi dene hi. Radha boli thik hi aap paise dedo or ye bol dena ki shadi hum thode time baad karege. Radha or Amit ki engagement ho gayi. Engagement mein Amit ki sister boli, Bhabhi main janti hu, mere papa ne uncle se bahut paise demand kiye hoge. Tabhi ye engagement ho rahi hi. Mere papa or bhai ko khud pe bahut ghamand hi. Papa kehnte hi, mere ladka hi ghar ka chirag hi. Ladkiya toh apne ghar chali jati hi or unko paise dene hote hi. Radha ne Seema ko consol kiya or boli ab main aa gayi hu toh sab thik kar dogi. Engagement ke baad, dono wapas aa gaye or apne kaam mein lag gaye. Ek din Amit bola Radha kya tum mere flat pe aaogi. Radha boli thik hi. Sunday ko Radha Amit ke flat pe pahuchi. Thodi der time spend karne ke baad woh wapas apne PG mein aa gayi. Sayad usko feel ho gaya tha ki Amit kuch karne wala hi. Or woh shadi ke kuch bhi galat kaam nahi karna chahti thi. Next day Radha ne Amit ki body ka measurement liya. Amit ke puchne pe usne bata diye woh shirt buy karegi. Kuch dino baad Amit phir se bolne laga ki mere flat pe aao hum sath mein time spend karege. Radha ne jab mana kiya toh Amit bola ab toh hamari engagement bhi ho gayi hi. Toh hum mil sakte hi. Radha boli, main soch kar bataogi. 2 din baad ne ek packge Amit ko diya or boli mujhe ghar pahuch kar call karna Tab tak isko open mat karna. Amit bahut excited tha ki pata nahi usmein kya hai. Woh jaldi se ghar pahucha or Radha ko call kiya. Amit bola batao kya hi ismein. Radha boli dekho tum itna request kar rahe ho ki main tumhare ghar aao. Toh main sunday ko aaogi, Lekin mere ane ke phele tumhe woh kapde pehnne hoge jo ish packge mein. Ab tum dekh sakte ho or call disconnect kar diya. Amit ne jaldi se package open kiya or dekha usmein salwar suit, bra or Panty or sath mein flat sandals. Amit ne dobara Radha ko call lekin Radha ne pick nahi kiya. Thodi der baad Radha ne call back diya or boli khana bana rahi thi. Kya hua. Amit bola ye toh ladkiyon ke kapde hi. Mujhe laga sayad jeans hogi. Tum ye chahte ho ki main ye pehno. Radha boli yes, kyuki mujhe bhi toh khud ko safe feel karwana hi. Yahi meri condition hi agar tum ye kapde pehnte ho toh main tumhare flat pe ane ko ready ho or please apni mouch nikal dena. Mujhe saturday tak bata dena taki main bhi ache se ready ho kar aao. Ab Amit soch mein tha ki woh kya kare. Ek taraf Radha ko flat pe lana tha or dusri taraf usko apni mouch or ye ladkiyon ke kapde. Amit ne saturday ko call karke Radha ko bol diya ki woh ready hi. Radha boli kapde pehnkar apni selfie send kar dena main aa jaogi. Sunday ko sabse phele Amit ne apni beard or mouch nikali. Uski body pe jayeda hair nahi the. Phir uske Panty pehni, Jo thodi tight thi but soft thi. Phir Amit bra pehne ki try kiya lekin woh nahi pehn pa raha tha. Toh usne internet ki help se bra pehnli. Phir woh kurta or legging. Phir Amit ne photo click ki or Radha ko send kardi. Amit ne apna face hide kar diya tha usmein. Thodi der mein Radha waha pahuch gayi. Amit hug karna chahta tha lekin Radha ne usko rok diya. Amit ne jab Radha ko jeans mein dekha toh bola dekho tumne jeans pehni hi. Radha ne check kar liya ki Amit ne bra or panty pehni hi. Radha boli woh chodo ye batao khane mein kya hai. Amit bola main order kar deta hu. Dono ne pura din bahut enjoy kiya or sath mein Radha amit ko correct karti rahi ki kaise baithna hi etc. Evening mein Radha apne ghar wapas chali gayi. Amit ne bhi kapde change kar liye. Next day dono office mein mile or baat ki. Amit phir se bola kya tum this week bhi aaogi. Radha boli main soch ke batati hu. 2 din baad Radha ne phir se box diya or sath mein ek letter bhi or boli agar tum chahte ho ki main aao toh unkapdo ke sath sath ye bhi pehna. Amit ne ghar pahuch kar woh box open kiya. Uske under bangales, fake nails jo phele se paints the, glue or 2 balls thi. Phir Amit ne woh letter read kiya usmein likha tha ki ye chudiya tumhare liye hi. Sath mein nail fix or remove karne ka solution hi or tum bra ke liye balls hi. Mujhe bata dena agar tum ready ho toh. Amit bola sunday ko 10am aa jana. Sunday ko Amit ne preparation start ki sabse phele beard shave kiya phir bra or panty. Jaise Radha ne kaha tha bra mein balls dal di, jise woh breast ka shape ban gaya. Phir kurta or legging. Uske baad Amit ne chudiya pehnna start kiya or 6-6 hand mein pehn li. Uske baad woh fake nail jo 1 inch long the unko ache se paste kiya. Jab Amit ne apne hand dekhe toh woh bilkul female hands ki tarah lag rahe the. Thodi der mein Radha bhi aa gayi or Amit ko dekhkar bahut khush ho gayi. Phir se pura din sath mein bitaya or evening mein radha chali gayi. Jane ke phele Amit bola kya tum kuch din yaha nahi ruk sakti ho. Radha boli main soch kar batati hu. Every week Radha kuch na kuch item new add karti ja rahi thi Amit ke getup mein. Next week Amit ke head pe wig thi. usse next week Radha uske liye 3inch long heels lekar ayi thi. Ab Radha Amit ko Amit nahi balki Amita bolati thi. Tabhi ek din Amit bola maine office se resign kar diya or ab main dusra office join karoga. Uske baad dono ke office alag alag ho gaye. Amita ghar mein bhi heels pehnkar practice karti thi.

461 views
Hindi · Spouse yesterday

Ambition

Prachi hamesha se bahut ambitious thi. Woh life mein bahut kuch karna chahati thi. Prachi ek software company mein job karti thi or Noida mein rehti thi. Prachi ke sath mein uska husband Ajay bhi rehta hi or woh bhi ek IT company mein job karta. Ajay ke papa bhi unke sath rehte hi. Prachi or Ajay ki ek beti bhi hi jo 7 yrs ki hi. Prachi ko office se offer aya ki company usko 2 yrs ke liye london relocated karna chahti hi. Prach boli mujhe apne husband se baat karna padegi. Manager bola agar tum chaho toh apne husband ko bhi sath mein le ja sakti ho. Company uska expense bhi bear karegi. Prachi ne ajay ko bataya ki company usko opportunity de rahi hi. Ajay bola maine bhi apni company se baat ki hai woh mujhe 2 yrs ke liye work from home de rahe hi. Sabhi log happy ho gayi. Prachi boli papa ko hum old age home mein drop kar dege taki unko koi problem nahi hi. Woh log Noida se UK mein shift ho gaye. Company ne unko ek 2 bhk flat diya tha jiske sath mein servant room bhi tha. Prachi soch rahi thi ki life settle hi agar hum permanently yaha shift ho jaye. Prachi ne india clothes jaise saree, salwar suit pehna bilkul chor diya tha or ab woh jeans or skirts hi pehnti thi. Prachi ko ghar mein kaam karne ki liye ek maid ki bhi zarurat thi. Prachi ki office ki dost ne bataya ki woh ek agency ko janti hi jo main ki service provide karwati hi. Prachi ne uss agency se contact kiya or unlogo ne ek indian maid ko Prachi ke ghar pe bhej diya. Main ka naam Reena tha or woh ek indian thi. Prachi ne usko puri tarah se dekha. Usne ek one piece dress pehni hui thi jo knees tak thi. 2 inch ke sandal, Nail paints laga hua tha. Usne ear mein earring pehne huye the. Or London mein hone ke baad bhi usne nosering pehni hui thi. Prachi ne sab kuch puch liya. Last mein prachi boli ek baat puchu Reena agar tum bura nahi mano toh. Reena boli yes Madam. Tumne ye nosering kyu pehni hi. Reena boli main jis agency mein job karti hu uski owner ek Indian hi. Lekin ye nosering mein ek small GPS tracker hi jo hamari location ke bare mein batata hi. Prachi boli thik hi kal se kaam pe aa jana, main 1 yrs ka contract sign karke tumhare office mein bhijwa dogi. Next day se Reena kaam pe aa gayi. Jab Ajay ne Reena ko dekha toh usko bahut gussa aya or woh bola kya prachi tumne yaha bhi ek indian ko kaam pe rakha hi. Prachi boli are woh bahut achi hi. Ajay bola lekin isko bol do kisi bhi cheez ko touch nahi kare, apna kaam kare or yaha se jaye. Reena sab sun rahi thi lekin usne kuch bola nahi. Reena ghar ke kaam ke sath sath, Prachi ke pair bhi dabati thi. Prachi bahut khush thi lekin Ajay ko lagta tha jaise uski privacy khatam ho gayi thi. Woh hamesha Reena ko bura bura bolta rehta. Lekin Reena sab sunti rehti hi. Dhire dhire time nikal raha tha or 2 yrs mein 3 month hi waki the. Tab Prachi ko pata chala ki uski time 3 yrs extend kar diya gaya hi. Prachi ne Ajay ko ye good news di, Woh bahut happy ho gaya or bola main apne job se resign kar deta hu. Prachi boli thik hi. Jab Prachi visa extension ke liye UK ambassy gayi toh usko pata laga ki Prachi ka visa toh extend ho gaya lekin Ajay ka visa extend nahi ho raha hi. Usne pucha toh officer bole apne office mein pata karo. Jab Prachi ne office mein pucha toh HR boli dekho company cost cutting ki wajah se spouse ko sposored nahi kar rahi toh tumhare husband ka visa expire nahi ho sakta hi. Prachi ghar wapas aa gayi or bahut paresan lag rahi thi. Ajay ne pucha kya hua. Prachi boli mera visa toh extend ho gaya lekin tumhara visa nahi hua. Iska matlab hi 3 months ke baad tumhe India wapas jana hoga. Ajay bola toh tum resign kar do job se. Prachi boli maine bola tha HR ko same baat toh woh boli, mujhe company ko 2 yrs ki salary with interest return karna hogi. Ab samjh mein nahi aa raha hi. Ajay bola tum paresan nahi ho, main koi job dekhta hu yahi jisse mera visa bhi extend ho jaye. Dhire dhire time nikal raha tha lekin Ajay ko koi job nahi mil rahi thi. Ek din woh log discussion kar rahe the or Reena bhi ghar mein kaam kar rahi thi. Reena Ajay or Prachi ke liye chai lekar ayi or boli kya hi Madam. Aap bahut paresan lag rahi ho. Ajay bola kuch nahi tum apne kaam se kaam rakho. Reena wapas jane lagi tabhi Prachi woh 2 months mein Ajay ka visa expire ho jayega or woh extend nahi hoga. Iska matlab usko India wapas jana hoga. Woh job ke liye bhi try kar raha lekin abhi tak koi job nahi mili. Reena boli didi yaha job milna bahut muskil hi. Main bhi IT company mein job karti thi or phir job chali gayi. Toh ab mujhe logo ke ghar mein naukrani ka kaam karna padh raha hi. Prachi boli lekin ye sab baato se mujhe kya matlab. Reena boli mere pass ek idea hi lekin woh main aap se akele mein discuss karogi. Ajay waha se room mein chala gaya. Reena boli didi agar aap Sir ko mana lo ki woh maid banane ko ready ho jaye toh main tumko apni company mein register karwa dogi or waha se unhone UK ki permanent residency mil jayegi. Prachi boli kya tumhari agency ki male ko hire karti hi. Reena boli nahi woh sirf female or transgender ko hire karti hi. Iska matlab hi Ajay sir ko ek transgender banna hoga. Waise apko pata hi transgender kon hote hi. Prachi boli nahi. Reena boli indian language mein bolu toh hijra. Matlab woh hote toh mard hi lekin aurton ki tarah kapde pehnte hi. Waki aap dekh lo agar koi option ho toh try kar lo. Prachi ne Reena ko baaton ko suna or uspe thoda gaur kiya. Ajay bhi try kar raha tha lekin kuch baat nahi bani. Ab 45 days reh gaye the. Prachi ne Ajay se kaha dekho tumhari job ka kuch ho nahi raha hi or tum wapas bhi nahi jana chahte ho. Toh mere pass ek idea hi jisse tum yaha reh sakte ho visa expire hone ke baad bhi. Ajay ne pucha kya idea hi. Prachi boli tum ek maid ban jao, phir tum yaha reh sakte ho. Ajay bola kya kuch bhi bolti ho. Are mein visa expire ho jayega toh main illegal ho jaoga yaha. Prachi boli Meri baat hui thi Reena tha. Usne bataya ki uski company female or transgender ko hire karti hi. Toh agar tum transgender ban jao toh woh tumhe apni agency mein hire karwa degi or woh log tumhare visa ka jugad kar dege. Ajay ne pucha kya aisa ho sakta hi. Prachi boli ha bilkul lekin tumhe Reena ko request karni hogi. Ajay bola thik hi usko bolao. Prachi ne Reena ko awaz lagai, Jaise hi woh bahar ayi, Ajay bola Reena madam kya aap mujhe apki tarah banne mein help karegi. Reena woh baat sunkar happy ho gayi thi. Reena boli bilkul. Kal main tumhe yaha se dur le jaogi or 15 din mein ghar ke sara kaam sikha dogi. Uske baad tumhe job dilwa dogi. Lekin Yaad rahe ab se main tumhare liye Madam hu. Ajay ne yes mein head hilaya. Next Day Reena boli Prachi madam mein apke kaam se ja rahi hu toh 15 days ki salary aap mujhe dogi. Prachi boli thik hi. Reena ne ajay ki taraf dekha or boli chalo. Woh log bus mein baith kar city se bahar aa gaye. Ajay ne pucha hum kaha aa gaye hi or yaha kon rehta hi. Reena boli yaha mera ghar or yaha bahut sari maid or bhi rehti hi. Reena usko ek ghar mein le gayi jo bahut hi small tha. Reena boli apne kapde nikal do, main tumhare liye dusre kapde deti hu. Thodi der main Reena bahar se dusre kapde lekar aa gayi. Ajay ne woh kapde dekhe toh bola ye toh ladkiyon ke kapde hi. Reena boli tumhe yahi penhna hi. Prachi Madam ne tumhe bataya toh hoga. Ajay ne apne kapde nikal diye or Reena ki di hui panty or bra ke sath mein dress pehn li. Phir Reena ne uske head pe ek wig laga di or boli ab se tum apne nails nahi cut karoge. Ajay bola ye kapdo mein bahut dirty smeel aa rahi hi. Reena boli hi ye thodi purani hi lekin jaldi hi tumhe aadat ho jayegi. Ajay ne pucha mere kapdo ka tum kya karoge. Reena boli batati hu. Woh under se ek scissor lekar ayi or Ajay se samne uske jeans, shirt ko cut kar diya. Ajay bola tumhe ye kya kiya. Ab main kya pehnoga. Reena boli dekho ab sayad tumhe in kapdo ki zarurat kabhi padegi nahi. Ajay ne pucha kya matlab hi tumara toh Reena boli kuch nahi. Reena ne ajay ko khana diya or boli dekho aaj se tumhara naam Ajay nahi Jaya. Bolo mera naam jaya hi. Ajay bola mera naam jaya hi. Reena boli jaya or main tumhari madam hu thik hi. Ab chalo main tumhe bahar lekar chalti hu. Ajay ne bola aise. Mujhe bahut saram or daar lag raha hi. Reena boli dekho agar saram karogi toh kaam kaise karogi. Chup chap mere sath chalo. Reena usko ek hotel mein lekar ayi or manager se kuch baat ki. Ek ladki waha ayi or Reena ko ek bucket or brush dekar boli ye hi saman. Reena ne ajay ki taraf dekha or boli dekho ish hotel mein 30 rooms hi tumhe un sabhi room ke bathroom or toilet clean karna hi. Ye tumhara 1st task hi. Reena usko ek room mein le gayi or boli isko saaf karo. Ajay bola koi gloves toh dedo. Reena boli hum maid hi hamara kaam hi safai karna hi. Waise bhi tumhare hand bahut soft hi. Lekin ab unko hard hona hoga. Reena boli chalo ab start ho jao tumhare pass 2 hours ka time hi bas. Main bahar wait kar rahi hu. Ajay ko bahut ganda lag raha tha or smell bhi aa rahi lekin phir bhi usne woh sabhi bathroom or toilet clean kiye. Reena boli aaj ke liye itna kafi hi. Ab ghar chalo. Woh log wapas ghar aa gaye. Reena ne usko ek burger diya or boli ye khalo. Jaya boli main apne hand toh clean kar lo Madam. Reena boli uski koi zarurat nahi hi. Ab se ganda khana or gandagi mein rehna sikho kyuki gareeb log aise hi rehti hi. Waise tumhe pata hi tum ye jo kha rahi ho woh kya hi. Jaya boli ha chicken burger hi. Reena boli ye chicken nahi hamburger hi. Iska matlab ismein pig ka meat hi. Kyuki ye cheap hota hi toh hum yahi khate hi. Jaya ko vomit aa rahi thi ye sunkar ki woh pig kha rahi hi. Lekin Reena boli abhi toh ye start hi, Bahut kuch waki hi. Next day Reena phir se Ajay ko ek dusre hotel mein le gayi or waha bhi room or bathroom clean karwaye. Safai ke sath sath Reena ajay ko ghar ke basic kam bhi sikha rahi thi. Ab jaya khud hi hotel mein akele chali jati thi cleaning ke liye. Ek din jab Jaya room mein safai kar rahi thi or kuch logo ne usko pakad liya or uske sath brutally sex kiya. Jab Reena wapas ayi toh usne dekha jaya ro rahi hi. Reena ke puchne pe jaya ne sab kuch bata diya. Reena hasne lagi or boli acha hi chalo seal break ho gayi. Tb tum puri tarah se auart banne wali ho. Kya unlogo ne kuch paise bhi diye tumhare sath sex karne ke. jaya boli mujhe 50 Euro diye. Woh paise Reena ne rakh liye. Ab jaya ke sath roz hotel mein sex hota tha. Jis wajah se ab jaya ki ass phele se jayeda round ho gayi or uski chest bhi big ho gayi hi. Lekin abhi puri tarah se chest develop nahi hui. jaya ab walk karte huye apne hips ko shake karke chalti. Jisko dekhkar Reena bahut happy hoti. Ek din Reena boli mujhe lagta hi tum ab puri tarah se kaam sikh gayi toh main tumhe apne agency mein le jati hu or tumhe waha register karwa deti hu. Reena or Jaya dono office pahuche. Jaha jaya ka interview hua, woh pass ho gayi or uska registration ho gaya. Sath hi uski photo click hui or ear or nose bhi pierce kiye gaye. Phir woh log wapas Reena ke ghar aa gaye. Reena ne usko congratulation kiya. 2 din baad Reena ne jaya ko apne jaise dress pehnai or usko ek purse diya or boli aaj humein ek khas jagah pe chalna hi. Thodi der mein woh log Prachi ke ghar wapas aa gaye. Name place pe Ms.Prachi likha hua tha. Prachi ne door open kiya or unko under bula liya. Reena boli Madam main kisi ko apne sath layi hu or Jaya ko milte huye uski taraf point kiya. Reena boli Jaya madam ko hello bolo. Jaya ne Prachi ko bola hello Madam. Prachi hasne lagi. Reena boli didi ye employement form hi agar aap Jaya ko hire karna chahti ho toh ispe sign kar do. Prachi boli main sign toh kar dogi lekin pehle pata toh chale ki jaya kaam ke layak hi ya nahi. Reena boli jaya dekho madam ki heel pe dust lagi hi. Usko clean karo. Jaya jaldi se uthi or woh dust ko apne dress se clean kar diya. Prachi boli bahut ache Or paper pe sign kar diye. Reena ne prachi ko kuch paper diye or woh bhi waha se chali gayi. Uske jate hi Jaya khadi ho gayi or Prachi ko gale lagana chaha lekin Prachi ne usko rok diya or boli ye kya kar rahi ho Jaya. Jaya boli Main ajay hu tumhara husband. Prachi boli tum mere husbadn nahi Jaya ho mere ghar ki maid. Ye dekho tumhara social securtiy number or passport. Jaya ne woh dekha or pucha ye sab kaise hua. Prachi boli ab tumhe yaha rehne ke liye passport ki zarurat nahi hi. Lekin tum mere sath nahi balki servant room mein rahogi. Dhire dhire Jaya bhul gayi ki woh Prachi ka husband thi or ek maid ki tarah rehne lagi....Ab dono happy life ji rahe hi.

381 views

Top Authors

gvgarima
gvgarima

112 storys

33 Followers
PRIYANKA
PRIYANKA

53 storys

33 Followers
Apsara
Apsara

33 storys

30 Followers
vidhya
vidhya

24 storys

8 Followers
Deepu1439
Deepu1439

22 storys

16 Followers
Platform Vital Statistics

560

Registered Writers

2939

Active Readers

767

Total Publications

2,740,264

Total Page Reads

1249

Comments Posted

1088

Likes Received

18

Total Shares

Home Discover 0 Alerts Writers Login