Mera naam Ravi sharma hi or Main Agra se belong karta hu. Main last 2 yrs se female hormone le raha hu. Lekin abhi tak meri body mein jayeda changes nahi aye. Matlab phele se hi meri awaz ladkiyon ki tarah hi. Lekin mere se ek galti ho gayi. Mummy papa ke kehne pe maine shadi karli. Meri wife ka naam Shweta Jha hi or uske mummy daddy Kanpur mein rehte hi. Shweta ne journalism ka course kiya hi or woh job karna chahti thi. Lekin meri mummy ne mana kar diya or ab woh ghar mein hi rehti hi. Main Gurgaon mein job karta hu or yahi dwarka mein rehta hu kyuki ye place thodi achi hi. Main month mein 1 bar ghar bhi jata tha. Shweta bahut khush hoti thi jab bhi main ghar jata tha. Hamari shadi ko 1 yrs ho gaya tha or Shweta ne ache se meri maa or papa ka khayal rakha. Woh ghar mein ek sincere bahu ki tarah rehti thi. Ek bar jab main ghar gaya toh maine mummy ko bataya ki mera promotion ho gaya hi. Papa bole beta ab bahu ko apne sath le ja, akhir kab tak akela rahega. Humein bhi toh dada dadi banne ka mauka do. Mummy boli lekin shweta waha kya karegi. Ye toh pura din office mein rehta hi. Papa bole phir bhi bahu ko uske sath jane do. Mummy ne bahut drama kiya lekin baad mein maan gayi. Maine Shweta se kaha dekho tum bahut simple or innocent ho. Kya delhi mein reh paogi. Woh boli main adjust kar logi. Jab hum ja rahe toh Mummy ne Shweta ko bulaya or boli dekh mere bete ka ache se khayal rakhna or jayeda ghumne ki zarurat nahi hi. Jaldi hi main tujhe wapas bula logi. Shweta or Ravi dono train mein baith gaye or delhi aa gaye. jaldi hi Shweta ne pure ghar ko ache se sambhal liya lekin woh ghar mein bore hoti thi. Ek din usne Ravi se kaha Suno, main ghar mein akele bore hoti rehti hu toh kya koi job join karlu. Mera time pass bhi ho jayega or ghar mein kuch paise bhi aa jayege. Ravi bola dekho waise humein paiso ko itni zarurat nahi hi lekin kyuki tum ghar mein akele rehti ho toh job dekh kar sakti ho koi. Lekin tumhe job mil payegi. Shweta boli main try karti hu.
Kuch interview ke baad, Shweta ko ek job consultancy mein job mil gayi. Salary bahut kaam thi lekin usne join kar liya. Ab Shweta pehle ghar ka kaam karti or phir apne office jati. Evening mein bhi woh thoda jaldi aa jati or dinner ready karti. Sex bhi unke beech bas chal hi raha tha. Woh log week mein ek bar sex karte woh bhi thik hi tha. Dhire Dhire Shweta ko delhi ki hawa lagna start hui. Lekin abhi bhi woh normal hi rehti hi.
Ek din Ravi bola mujhe ab permanent work from home mil gaya hi toh mujhe office jane ki zarurat nahi hi. Ab Ravi ghar se kaam office ka kaam karta. Shweta ka routine same tha woh morning mein dono ke liye breakfast banati, phir lunch or uske baad ready hokar apne office chali jati. Kabhi kabhi woh office se late bhi ane lagi thi. Ek din jab woh log dinner kar rahe the toh Ravi bola, Shweta main dekh raha hu tum ghar or office ke kaam ki wajah se bahut busy rehti ho. Tum ek kaam karo mujhe ghar ka kaam sikha do, kyuki mera kaam tumhare ane ke pehle over ho jata hi toh main tumhare liye dinner bana kar rakhoga. Shweta hasne lagi or boli rehne do. Ravi ne pucha kya hua batao tum smile kyu kar rah ho. Shweta boli sirf khana banana hi ghar ka kaam nahi hota, waki cheeze bhi hoti hi. Jaise ghar ki safai, bartan dhona or kapde dhona. Apko pata hi na main apki underwear tak wash karti hu. Kya aap kar paoge woh. Ravi ne thoda socha or bola ha kar doga tum paresan mat ho. Shweta boli thik hi kal holiday hi dekhte hi kal. Phir dono so gaye.
Next day Shweta ne Ravi ko 6am jaga diya. Ravi bola aaj toh holiday hi sone do. Shweta boli kal toh bada bol rahe the meri help karoge or abhi sone ko bol rahe ho. Apne wife ki baat sunkar Ravi uth gaya or bola batao kya karna hi. Shweta boli dekho agar tumhe merei help karna hi toh kal se 5am jagna start karo kyuki bahut kaam hota hi ghar mein. Ravi bola bilkul. Phir dono ne milkar chai pee. Uske baad Shweta ne Ravi ke hand mein broom di samjhaya ki kaise jhadu lagna hi. Ravi ne waise hi kiya, uske baad pure ghar mein pocha lagaya, tab tak Shweta shower lekar aa gayi or pure ghar ko inpect kiya or boli bahut acha kaam kiya hi. Uske baad Ravi shower lene gaya. Jaise hi wapas aya, Shweta ne usko sabzi cut karne ko di or bataya ki kaise cut karna hi. Sabzi cut karne ke baad, Ravi ne roti banana sikha. Shweta boli dekho kuch bhi karo lekin roti hamesha gol hona chahiye. Sara kaam karne ke baad dono ne milkar bartan clean kiya or phir thoda rest kiya. Ravi rest hi kar raha tha ki shweta boli chalo or abhi or bhi kaam hi. Ravi ne pucha ab kya kaam hi maine sara kaam toh karwa diya. Shweta boli abhi kapde rakhe hi washroom mein woh clean karna hi. Ravi bola usmein kya rocket science hi. Shweta boli main batati hu. Shweta gate pe khadi ho gayi or Ravi ne kapde wash karna start kiya. Ek ek karke sabhi kapde wash ho gaye, phir ayi Shweta ki bra. Ravi ne usko hand mein liya lekin woh silent ho gaya. Shweta jo gate se dekh rahi thi under ayi or Ravi ko bataya ki bra bahut delicate hoti hi toh bahut dhayan se wash kiya jata hi, uske baad panty ayi. Ravi ne usko bhi wash kar diya or sabhi kapde bahar dal diye sukhne ke liye.
Ab ye Ravi ka roj ka routine ho gaya tha jaise hi shweta office jati, Ravi pure ghar ki safai karta, kapde wash karta or apne kaam mein lag jata hi. Lekin jab bhi woh bra or panty ko touch karta uske maan mein ata ki woh ek bar usko pehne. Lekin himat nahi hoti ki woh ye baat Shweta ko bataye. Evening mein dinner banta or dono milkar dinner enjoy karte.
Ghar ka kaam karte karte Ravi ki body language kuch kuch female ki tarah ho gayi thi. Tabhi ek din Shweta ko pata chala ki uske Papa ki death ho gayi hi. Woh dono hi Kanpur gaye. Shweta ke papa ka creamtion hua uske baad woh log wapas aa gaye. Shweta boli humein bhog pe phir se ghar jana hoga. Maine tumhare liye toh kurta pajama online order kar diya. Lekin apne liye buy karna hi. Kya tum mere sath chaloge. Ravi bola thik hi. Woh dono new salwar kurta Shweta ke liye lekar aye or phir Kanpur gaye. Waha bhog hua or 3 din baad woh log wapas aa gaye.
Wapas aane ke baad, Shweta bag se kapde nikal rahi thi or Ravi dekh raha tha. Tabhi Shweta ne Ravi ko awaz lagai or Ravi room aa gaya. Shweta ne apna salwar kurta hand mein liya or Ravi ki taraf badakar boli kya tum ek bar ye pehnkar dikhaoge mujhe. Ravi bola ye kaisa mazak hi. Ye tumhare kapde hi. Main kaise pehn sakta hu. Shweta boli please ek baat try toh karo, please. Shweta ke force karne pe Ravi ne woh kurta or salwar li or room mein change karke bahar aa gaya. Shweta ne usko charo taraf se dekha or boli ek baat bolu, ye kapde mujh se jayeda tum pe ache lag rahe hi. Bhabhi thik bol rahi thi. Ravi ne pucha kon se bhabhi or kya bol rahi thi. Shweta boli acha baitho main batati hu. Uske wife boli are rehne do, kon dekhne wala hi. Shweta ne Ravi ko pair fold karke baithne ko kaha or woh wiase baith gaya. Woh boli Meri ek bhabhi hi jo yahi rehti hi or ek gyno doctor ke yaha job karti hi woh tumhe dekhkar bol rahi hi toh tumhe ye kapde ache lagege. Dekho agar tum chaho toh ye kapde pehn sakte ho mujhe koi problem nahi hi. Ek baat or hi jo main tumse bolna chahti hu. Maine consultancy ki job se resign kar diya or mujhe ek news channel mein marketing ki job mil gayi hi. Mera package 20L per annum ka hi. Lekin mujhe 3 month ki training ke liye mumbai jana hi. Ravi bola are ye toh bahut achi news hi. Last news, Mere office ne mujhe ek new flat offer kiya hi jo Noida mein hi. Toh kya hum waha shift ho sakte hi. Ravi bola ye toh bahut achi baat hi waise hi mera kaam toh online hi hota hi. Humein kab shift hona hi. Shweta boli next 3 days mein. Ravi bola thik hi.
Discussion (0)