Family · Hindi

Migration

Completed | Part 1 of 1 | 0 Likes

Rakesh dixit apni family ke sath Mumbai mein rehta hi. Uski family mein uski wife Madhu or ek daughter Rani hi. Rani abhi 5 yrs ki hi. Rakesh ek school mein teacher hai or sath hi sath ek political party se bhi connect hi. In directly bola jaye toh Rakesh ek gunda type hi. Madhu ek govt office mein job karti hi. Unke ghar mein ek naukrani bhi kaam hi. Jo Mid age ki hi. Uski shadi ho gayi or uska husband taxi driver hi. Uska naam Shanti hi or woh Bihar se ayi hi mumbai kaam karne ke liye. Shanti dusre gharo mein bhi safai ka kaam karti hi or apni family ka jivan yapan karti hi. Madhu, Shanti ko bahut support karti thi. Lekin Rakesh usko bilkul like nahi karta tha...Life bas chal rahi thi.

Ek din school mein kuch problem ho gayi jiski wajah thi Rakesh. Toh School walo ne Rakesh ko kuch dino ke liye suspense kar diya. Dusri taraf Rakesh bhi auto driver ke against political agenda mein khada tha or usne ek driver ko bahut mara or ghar wapas aa gaya. Kuch dino tak police Rakesh ko search karti rahi lekin baad mein case expire ho gaya.

Ek din Shanti boli didi mujhe kuch dino ko chuti chahiye. Mujhe shadi attend karne ke liye bihar jana hi. Shanti boli thik hi lekin jaldi wapas aana. Rakesh bola tum bihario ko hamesha ghar jana hota hi. Tumhari absennce mein ghar ka kaam kon karega. Madhu boli koi baat manage kar lege. Madhu ne ghar ka kaam sambhal liya. Ek din usne Rakesh ko bola ki please thodi help kardo. Rakesh bola dekho ye aurton ke kaam hi mujhe maat bolo. Madhu boli Main dekh rahi hu kuch dino se tum bahut negative ho gaye ho. Kabhi mujhe galat bolte ho or kabhi Shanti ko. Rakesh bola ush bihari ki baat nahi karo.

Kuch dino baad Shanti wapas aa gayi or woh bahut glow kar rahi thi toh Madhu ne pucha kya baat hi toh Shanti boli mein 1 month expected hu. Madhu ne congratulation kiya or waha se chali gayi. Rakesh toh koi kaam kar nahi raha tha or usko paise ki zarurat thi toh usne madhu se demand ki or madhu ne de diye. Tabhi ek din Rakesh bahut dara hua ghar aya, Madhu or Shanti ghar pe hi the. Rakesh bola madhu, please mujhe save karlo. Madhu ne pucha kya hu batao toh Sahi. Rakesh bola hum bihario ke against strike kar rahe the ki woh log wapas jaye lekin mere hath se ek bande ka khoon ho gaya. Tumhe maine kitni baar bola hi ye politics ki chakkar mein mat padho. Ab ho gaya drama. Rakesh bola lekin ye bihari bhi toh yaha aa gaye or hamare hisse ka kaam kar rahe hi. Madhu boli Rakesh phele khud ko safe karo, phir dusro ko dekhna. Shanti sab sun rahi thi. Madhu boli humein kuch time ke liye tumhe yaha se gayab karna padega, taki police ko tum nahi milo. Lekin karege kaise. Shanti boli didi mere pass ek idea hi, Main sahab ko apne sath le jati hu. Madhu boli ye thik rahega. Shanti boli Didi meri puri baat toh suno, Main sir ko apne sath toh le jaogi, lekin unko mere sath saree pehnkar ek auart ki tarah chalna hoga. Rakesh bola tum pagal ho gayi ho kya. Shanti boli dekho apke pass yahi ek rasta hi, warna police apna kaam karegi. Madhu ne Rakesh ka hath pakda or usko room mein le gayi or boli kuch baat karna hi. Madhu boli dekho kuch time ki baat hi Shanti ki baat maan lo, Warna agar police ne pakad liya toh sidha jail mein dal degi. Please maan jao. Rakesh bola thik hi. Dono bahar aa gaye or madhu boli Rakesh ready hi tum jo kaho karne ke liye. Shanti boli toh aap Sir ko auart banane ka kaam karo or sath mein kuch kapde bhi de dena.

Next day, Madhu, Rakesh ko apne sath ek beauty parlor le gayi. Jaha pe Rakesh ki body ko pura change kar diya gaya. Ab Rakesh ki chest pe 2 bade bade breast the or sath hi uski hip bhi phele se jayeda round thi. Uske hair ab phele se jayeda long the. Madhu ne usko ek saree pehni or wapas ghar lekar aa gayi or boli dekho tumhari acting pe depend karta hi. Lekin sach batao toh ladki bankar bahut sundar lag rahi ho or dono hasne lage.

Next Day jab Shanti kaam karne ayi, toh Madhu Rakesh ka hath pakad ke usko bahar le ayi, jaha Shanti kaam kar rahi thi or boli Shanti ye lo tumhe jaise bola tha maine karwa diya. Shanti Rakesh ko dekhkar bahut khush thi kyu rakesh ki problem saaf dekh sakti thi shanti. Shanti boli Madhu didi ek kaam reh gaya or woh kitchen mein gayi or ek Sui lekar ayi, Madhu ne woh sui se Rakesh ki nose mein ched kar diya or Shanti ne apni nosering nikal kar Rakesh ko pehna di. Shanti boli ab tum thik lag rahi hu, mujhe lagta hi tumhara naam hona chahiye Rani. Madhu boli bahut acha naam hi. Aaj se hum tumhe Rani hi bulayege. Shanti boli Madhu didi hum do din bad yaha se nikalege toh kya aap kuch saste se kapde arrange kar dogi, Rani ke liye. Apke purane kapde bhi chalege. Madhu boli thik hi.

2 Din baad jab Rani jane wali thi toh Shanti uske pass ayi or boli ache se dekh lo ye kyuki bahut jaldi bahut kuch change hone wala hi. Shanti ki baat Rani ki samjh mein nahi ayi. Woh log railways station pe aa gaye, Bihar jane wali train mein bahut bheed thi lekin kaise karke Rani or Shanti usmein chad gayi. Rani ne pucha kya hamesha itna crowd hoti hi or tum log reservation karwa ke kyu nahi jate. Shanti boli aaj thodi jayeda bheedh hi or hum kitna hi kamate hi jo reservation karwa de jaye. Madhu didi mujhe 2k deti hi bas.

Almost 18 hours ki journey ke baad, woh log Patna pahuch gaye. Phir waha se bus lekar Shanti apne gaon aa gayi. Gaon ane se phele, Shanti ne Rani ko bata diya tha ki agar koi puche tumhare bare mein toh bolna tumhari friend hu. Woh dono bus ne nikal gayi or Shanti ek jhopdi ke pass ruk gayi. Rani ne pucha kaha hi tumhara ghar, Shanti ne jhopdi ki taraf point kiya or boli ye raha. Rani boli ye toh bahut small hi. Shanti boli toh hum gareeb hi or aise hi rehte hi. Yaha meri Maa or bada bhai rehta hi. Woh dono ghar ke under gaye. Shanti ne maa ke pair touch kiye or Rani ko bhi bola same karne ke liye. Shanti ki maa ne pucha beta ye kon hi. Shanti boli maa ye Rani hi or kuch din hamare sath rahegi. Uski maa boli thik hi. Phir Shanti ka bhai aya, jo 6 feet tall tha. Uska naam Raja tha. Shanti ne dono ko milaya or phir maa ne dinner banaya jo sab ne kha liya or so gaye.

Morning mein Rani ne pucha wash kaha jate ho tum log, shanti boli yaha de thoda dur, chalo main tumhe lekar chalti hu. Shanti usko ek field mein le ayi or boli bas yahi fresh ho jao. Rani ko pasand nahi aya lekin ab uske pass koi option nahi tha. Thodi der baad woh log wapas aa gaye. Wapas aa kar Rani ne naha liya jaise Shanti ne kaha tha. Phir Shanti boli maa kya tum Rani ko ghar ka kaam sikha dogi, ye bechari ko kuch kaam nahi aata. Maa boli thik hi. Tab se roj Shanti ki maa Rani se pure ghar ka kaam karwati jaise khana banana, safai karna etc. Rani ko pani lene ki liye bahar jana hota tha. Woh bartan lekar river ke pass jati or wahi se clean karke lati. Waki aurtein bhi usko pechne lagi thi.

Ek din jab woh pani lekar ayi toh usne dekha, ghar mein koi nahi hi bas Shanti akeli hi. Shanti ne usko bulaya or boli mere pair daba doge kya tum. Rani boli dekho Main yaha majburi mein reh rahi hu lekin mat bholo ki main under se ek mard hu or tumhara malik bhi. Shanti boli thik hi tum jao yaha se. Time nikal raha tha lekin Rani ki apni wife se koi baat nahi ho pa rahi thi. Ek din Shanti kuch kaam kar rahi or woh gir gayi. Shanti ne bahut awaz di Rani ko lekin woh nahi ayi. Sabhi log Shanti ko lekar doctor ke pass gaye. Doctor bola hum baby ke nahi safe kar paye. Shanti ko bahut gussa aa raha tha lekin woh kuch boli nahi. kuch dino mein Shanti wapas ghar aa gaye. Uske Rani se kaha tumhari wajah se mera bacha maar gaya. Ab main tumhe chodogi nahi. Tumhare under ke mard ko mein nikalti hu. Rani sab sun rahi thi.

Abhi Rani ko waha aye huye 20 din ho gaye the or usko ghar ka sara kaam karna aa gaya tha. Shanti ne apni maa ko dekha or pucha Maa aap bhaiya ki shadi kyu nahi karwa dete ho. Uski maa boli hum toh chahate hi lekin woh hi ready nahi hi. Tu ek baar baat kar. Night mein jab Shanti ka bhai apne kaam se aya toh usne pucha bhaiya aap shadi kyu nahi kar rahe ho. Raja bola woh main tumhe nahi bata sakta hu. Shanti boli dekho maa akeli ghar ka kaam karti hi bechari. Kya problem hi mujhe toh batao. Raja bola woh baat ye hi ki mujhe ladke pasand hi toh main kisi ladki ki life kaise barbad kar sakti hu. Shanti ne thoda socha or boli, Ek baat pucho, tumhe Rani kaise lagti hi. Raja bola are mujhe ladkiya pasand nahi hi. Shanti boli lekin Rani ladki nahi hi. Raja bola sach mein. Shanti boli yes, Kya tum Rani se shadi karoge. Raja bola bilkul karoga. Shanti boli main tum dono ki shadi toh karwa dogi lekin 1 month baad shanti chali jayegi toh tum one month mein uske under ki auart ko bahar nikal paoge. Dusri baat agar tum chahte ho ki Rani tumhari banke rahe toh tumhe Rani ka yaha ka voter id banwa hoga woh bhi jaldi mein. Raja bola woh sab main karwa doga. Lekin tum karogi kaise, shanti boli woh mujhe pe chor do.

Next day Jab Rani pani lekar ayi toh usne dekha Shanti ro rahi hi. Rani ne pucha kya hua Shanti tum ro kyu rahi ho. Shanti boli main aaj mandir gayi thi, waha pujari ji ne bataya ki mere bhai ki jaan ko khatra hi next 90 days ke liye. Uske garah thik nahi chal rahe hi. Main apne bhai ke bina kya karogi. Phir maine pandit ji se solution pucha toh woh bole, next 3 days mein agar hum Raja ki shadi karwa de toh uski life se sankat nikal jayega. Lekin ab 3 din ke under, main ladki kaha se lao. Mujhe kuch samjh mein nahi aa raha hi. Thodi der baad Shanti boli Rani kya tum meri help karogi. Dekho maine tumhari help ki thi toh please meri help karo. Rani ne pucha kya help karna hai. Shanti boli tum mere bhai se shadi karlo. Rani boli tum ye kya bol rahi ho. Main khud adami hu kisi adami se kaise shadi kar sakta hu. Shanti boli baat shadi ki chahe ladka ho ya ladki. Main tumhare pair pakadti hu please maan jao. Bahut muskil se Rani ko ha bolna padha. Shanti boli shadi 2 din baad hogi mandir mein woh bhi pure reeti riwaz se.

2 din baad, Shanti ne Rani ko ek red color ki shadi pehnai or ready kiya. Uske baad woh Rani ko lekar mandir mein aa gayi. Jaha phele se kuch log or Shanti ki maa baithi thi. Pandit ji ne ache se shadi karwai. Raja ne Rani ke gale mein mangalsutra pehnaya or uski mang mein sindur bhar diya. Jaise hi shadi complete hui, Raja bola abhi humein ghar nahi kahi or jana hi. woh teeno kisi ke ghar pahuche, jaha Raja or Rani ki photo click hui. Rani ki fingers scan kiye gaye. Thodi der baad woh log ghar aa gaye. Shanti ne Rani ko bola chai banane ke liye or chai peene ke baad, mummy bahar chali gayi. Ab room mein shanti or Rani akele the. Shanti ne Rani ko ek milk ka glass diya or boli bhabhi jao bhaiya tumhara wait kar rahe hi. Rani ko bahut dar lag raha tha. Lekin woh phir bhi room mein gayi. Under jate hi Raja ne Rani ko pakad liya, Rani boli dudh pi lijiye. Doodh peete hi Raja ne Rani ke sare kapde nikal diye or phele uske mouh mein apna penis dala phir uske piche se sex karne laga. Rani ko bahut pain ho raha tha lekin thodi der baad usko maza ane laga. Raja puri raat Rani ko chodta raha or woh log so gaye.

Morning mein Shanti ne door knock kiya toh jaise taise Rani ne saree pehni or bahar ayi. Shanti boli bhabhi itna time ho gaya, jaldi utho or chai bana lo. Rani ne jaldi se chai banai or phir sabke liye breakfast. Breakfast ke baad Raja apne kaam pe chala gaya. Bahar jate huye Raja bola, Rani jaise meri behan kahe karna, Rani ne yes mein head hilaya. Phir Shanti boli bhabhi phele pani le aao, Jaise hi Rani bahar jane lagi, Shanti ne usko roka or bada sa ghughat karke bhooli, ab tum gaon ki bahu ho toh ghughat mein hi bahar jana. Ab jaldi jao. Jaise hi Rani pani lekar ayi, Shanti boli bhabhi mere pair dukh rahe hi kya daba dogi tum. Rani ne thoda socha phir baith kar pair dabane lagi. Shanti boli kya hua bhabhi aaj tumne mana nahi kiya. Tumhare under ke mard ka kya hua or hasne lagi. Phir boli dekho ab tum ghar ki bahu hone ke sath tum meri gulam bhi ho. Waki main bhaiya ko bolkar tumhe puri tarah se auart bana dogi. Rani boli please mujhe wapas jana hi, apni wife ke pass. Shanti boli kon si wife, ab tum khud kisi ki patni ho.

Raja ne 1 month tak, Rani ki ache se chudai ki or ek din pata chala ki Raja or uski maa ki car accident mein death ho gayi. Shanti ne Rani ko bola dekho mera bhai mar gaya hi lekin tum hamesha sindur lagana. Or Rani ke hath mein uska voter id de diya. Jismein uska naam Rani mention or husband ka naam Raja.

Ek din Shanti boli chalo ab humein wapas mumbai chalna chahiye. Rani bahut happy thi ye sunkar. Aaj phir se unlogo ne train li. Train full thi lekin Rani ne complaint nahi ki kyuki ab usko garebi ki adat ho gayi thi. Long journey ke baad woh log mumbai aa gaye. Shanti Rani ko apne ghar lekar aa gayi. Jo ki ek gareeb basti mein tha. Rani boli mujhe yaha kyu lekar aa gayi, mujhe ghar jana hi. Shanti ne pucha konsa ghar, Tum bhool gayi ho sayad tum kisi ki wife ho or aaj se yahi tumhara ghar hi.

Next day Shanti boli chalo humein jana hi kahi Rani saree pehnkar ready ho gayi. Dono ne bus li or waha se door aa gaye. Ye ek govt apartment lag raha tha. Shanti ne door bajai or door open hua to samne Madhu thi jeans pehne huye. Madhu ne dono ko under bula liya. Shanti or Rani jameen pe baith gayi or Madhu sofe pe. Shanti ne pucha didi kaise hi aap. Madhu boli main achi hu. Phir madhu boli kya hua tumhari bhabhi kuch bol nahi rahi hi. Shanti ne uska ghughat hataya or samme Madhu ko dekhkar Rani happy thi. Shanti boli didi, kya aap meri bhabhi ko apne yaha kaam pe rakh lege. Madhu boli koi id proof hi kya tumhari bhabhi ki. Shanti ne blouse se nikal kar di. Madhu boli acha tumhari bhabhi bhi bihar se hi. Madhu boli dekho main kaam pe toh rakh logi lekin bas 2k de paaogi. Shanti boli thik hi. Thodi der baad Shanti chali gayi, tab Madhu boli kya halat ho gayi hi tumhari Rani. Rani boli please mujhe wapas ghar mein rakh lo. Madhu boli nahi rakh sakti hu kyuki tum bahar se ayi ho or yaha pe waise bihari ko jane ko bol rahe hi. Dekho tum unke against protest karte the or tum khud ek bihari ban gayi ho....TOh next time sabka respect karo or ghar ka kaam.....Rani ko apna lesson mil gaya tha.

Congratulations!

You've successfully completed reading all published parts of this story!

377 Views 0 Comments
Disclaimer

CD Stories is a multilingual open platform. Stories published are generated by writers. The platform has not reviewed, modified, or validated contents and holds no liability regarding content quality or copyright infringements.

Discussion (0)

No comments shared yet. Be the first to share your thoughts!
Want to comment? Please Login or Sign Up.
Reading preferences
100%
Home Discover 0 Alerts Writers Login