Family · Hindi

Inter- Religious

In Progress | Part 1 of 1 | 0 Likes

Mera naam Neeraj hi. Main apni family ke sath Jaipur mein rehta hu. Mere papa ka naam Virendra Pratap singh hi. Mere bade bhai ka naam Mahesh singh hi. Mummy ka naam Sheela hi or Sister naam Prachi hi. Mere papa city ke respected man hi. Hamara Jaipur mein bahut bada sarees ka business hi. Uske sath mein hamara kapde stitch karne ka bhi business hi jo mere bade bhai sambhalte hi. Mere papa ek hinduwadi adami hi. Ghar ki auarton ko bina permission ke bahar nahi jane dete. yaha tak ki meri sister ki gratuation ho gayi or woh bahar padhne ke liye jana chahti thi lekin papa ne mana kar diya. Main bhi papa ka business mein hath batata hu.

Hamare ghar ke pass hi ek muslim family bhi rehti hi, Jab bhi waha se nikalo, non-veg ki smell ati hi. Mere ghar mein ye sab bilkul allow nahi hi. Ek din papa jab showroom se aye toh bahut happy the. Jab humein pucha dinner table pe toh papa ne bataya ki unhone ek shop li hi delhi ke chandni chowk mein bahut hi saste rate mein. Usmein woh ek tailoring ka kaam start karege. Ab main chahta hu ki Mahesh ki shadi ho jaye. Mahesh bola papa mujhe aap logo se kuch baat karna hi. Main ek ladki se bahut pyar karta hu or usse shadi karna chahta hu. Neeraj ke papa bole ye toh bahut achi baat hi. Uske mummy papa ko bulao main tumhari shadi karwa deta hu. Mahesh bola papa ek baat or woh hamare religion se nahi hi. Toh phir kon se religion se hai. Mahesh bola woh muslim hi or uska naam Roza hai. Papa bole tumhari shadi nahi ho sakti hi usse. Mahesh bola papa apne bola tha ki jo bhi ho aap karoge. Ab aap mana kar rahe ho. papa bole kyuki woh muslim hi. Mahesh bola agar yahi apka faisla hi toh main bhi ye duniya chor doga. Bahut try karne ke baad, Mahesh ke papa ready ho gaye Roja ki family se milne ke liye. Jab Roja ki family milne ke liye ayi toh mahesh ke papa ne unki bahut insult ki kyuki woh gareeb the. Roja ko bhi rona aa gaya tha. Lekin last mein Mahesh ke papa ready ho shadi karne ke liye lekin kuch condition ke baad. Woh condition thi:
1. Shadi ke baad Roja ka naam change karke hindu naam rakha jayega.
2. Roja non-veg hamesha ke liye chorna hoga.
3. Roja ko hindu reeti riwaz ko adopt karna hoga.
4. Shadi ke baad Roja apne mummy papa se kabhi nahi milegi.

Agar ye sab manjur hi toh hum ek private ceremony mein shadi kar lege.

Ghar jakar roja bahut royi or boli aabu mujhe ye shadi nahi karna hi. Aap ne sikhaya ki apne religion ki hamesha respect karo. Woh log mujh se mera religion cheen rahe hi. Roja ke aabu bole beta ye bahut acha rista hi tum shadi karlo. Jaldi hi Roja or Mahesh ki shadi ho gayi. Mahesh ne Roja ka naam change karke Riya rakh diya. Riya shadi karke Mahesh ke ghar toh aa gayi thi lekin usko abhi bhi taunt sunne padhte the. Or isi wajah se ghar mein jhagda hone laga. Mahesh bola papa ek business divide karke 3 parts mein. Mahesh ke papa ne pucha 3 kyu, 2 hisse hona chahiye. Mahesh bola toh Prachi ko kuch nahi dege kya. Papa bole nahi, hamare yaha beti ko shadi ke baad kuch nahi diya jata hi. Riya boli ye toh galat baat hi papa ji. Papa bole tum chup raho or ghar ki baat mein interfare nahi karo.

Dekho pure business ke 2 hisse kar diye hi maine, Mahesh tum delhi ki shop ko dekho or Neeraj tum jaipur ko. Mahesh bola thik hi main riya ko lekar delhi chala jaoga. Neeraj bola acha hi iss muli se picha chota. Mahesh bola, tumhari bhabhi hi aise mat bolo. Riya rone lagi or waha se chali gayi. Papa bole jab tak tumhara bsiness setup nahi hota main paise deta rahoga. Kuch dino ke baad woh log Delhi shift ho gaye. Mahesh ne puri market ko observe kiya lekin business kuch acha chal nahi raha tha. Waki stitching ki shop achi chal rahi thi. Mahesh ne ye baat Riya ko batai ki business nahi chal raha hi yaha pe toh shop change karni hogi. Maine papa se baat ki lekin unhone paise dene se mana kar diya. Riya boli thik hi main ek baar dekhti hu kal aa kar. Mahesh bola are tum kya karogi. Riya boli please ek baar ane do. Mahesh bola thik aa jao.

Next day Riya bhi woh market dekhne gayi, Market toh thik lag rahi thi lekin usko kuch samajh nahi aa raha tha tabhi kisi ne piche se Riya ka naam liya. Jab Riya ne dekha toh uski purani friend thi. Dono mein baatein hona lagi or Riya ne bataya ki uske husband ek shop run karte hi yaha pe. Uske friend ka naam Ruby hi. Lekin woh chal nahi rahi hi. Ruby boli dekh meri baat ka bura mat manna lekin yaha pe muslim log jayega hi or mostly female toh agar yaha pe koi muslim female shop chalaegi toh achi chalegi. Ye baat Riya ko jaise lag gayi. Riya apne ghar wapas chali gayi. Evening mein jab Mahesh aya toh usne pucha kuch notice kiya tumne. Riya boli hai maine notice kiya ki woh ek muslim area hi. Agar hum kisi muslim ladki ko hire kar le toh sayad hamari sale increase ho sakti hi. Mahesh bola tum itna sure kaise ho. Riya boli kal main phir se tumhare sath chalogi.

Next day woh log phir se market ghumane gaye or Riya ne Mahesh ko sab bataya ki kitne log apni wife ke sath aate hi shopping karne ke liye. Mahesh ne bhi sab kuch notice kiya or dono ghar aa gaye. Mahesh bola lekin ek problem hi ki hum kisi ko bhi hire nahi kar sakte hi abhi kyuki hamare pass salary dene ke paise nahi hi. Papa ne bhi paise dene se mana kar diya hi. Riya ne Mahesh ko charo taraf se dekha or boli dekho ye baat hum female hire nahi kar sakte hi lekin tum toh female bankar shop mein kaam kar sakte ho. Mahesh hasne laga or bola kya baat kar rahi ho tum. Kya main tumhe ladki lag raha hu. Ye dekho meri big mouch. Riya boli ek bar try toh karo wahi main sambhal logi. Mahesh bola kya try karna hi. Riya boli dekho tum bol rahe the ki hum thailand jayege honeymoon pe. Toh kya abhi chale. Mahesh bola mere pass paise nahi hi. Riya boli woh mere pass kuch paise hi hum 1 week ke liye chalte hi. Mahesh bola thik hi. Riya ne sari booking kar li. Jane ke phele Riya ne mahesh ki body ko ache se measure kiya. Jab Mahesh ne pucha toh woh boli pata chal jayega. Woh log plane mein baith kar thailand ke liye nikal gaye.

Jaldi hi woh log Thailand pahuch gaye. 2 din tak dono ne bahut masti ki. Din mein woh log ghumate the or night mein Mahesh Riya ke sath bahut sex karta tha. Next day Riya boli aaj hum ek special jagah chalege. Main tumhe yaha ek doctor ke pass lekar jaogi, jo tumhari body pe kuch kaam karke, jaise humein chahiye waise bana dega. Mahesh bola rehndo hum kuch or dekh lege. Riya boli dekho tumne kaha tha, please ek baar mujhe try karne do please. Mahesh bola thik hi.

Woh log cab mein baith kar jaldi hi doctor ke clinic pahuch gaye, ye ek small clinic tha. Doctor ne Riya ko kuch paper diye or Riya ne Mahesh ko woh paper sign karne ko kaha. Mahesh ne bina padhe unko sign kar diye. Phir doctor usko under room mein le gaya or Mahesh ko ek glass pani diya peene ke liye. Pani peete hi Mahesh ko neend aa gayi. Jab Mahesh ki neend khuli toh woh bed pe so raha tha or samne Riya khadi thi. Riya boli Mahesh kya tum mujhe sun sakte ho, Mahesh ne yes mein answer kiya. Riya boli sab kuch ache se ho gaya. Mahesh ne notice kiya uski puri body pe bandages lage huye hi. Thodi der mein Mahesh puri tarah se hosh mein aa gaya. Doctor bola hum tumhari bandage nikal rahe hi, Sab phele Mahesh ke hath ki bandge nikali. Mahesh ne notice kiya uski fingers phele se patli lag rahi hi or usmein nails bhi hi. Phir doctor ne uske hip, chest or waist ki bandage nikali. Last mein uske head ki bandages nikali. Mahesh ne notice kiya ki uske hair phele se long the. Phir Riya uske pass ayi or boli jayeda paresan mat ho main batati hu kya hua hi. Doctor ne tumhari tummy se fat nikalkar uski hips mein dal diya hi. Jisse ab tumhari waist slim or hips rounded ho gaye. Tumhari chest mein bhi doctor ne silicon breast dal diye hi lekin woh sab temporary hi. Tumhare penis ko artificial vagina se cover kar diya or tumhari natural hair ko thoda extend kar diya. Mahesh bola itna sab kuch karwa diya or bol rahi ho ki kuch nahi hua. Ab main ghar kaise jaoga ye face mere passport se bilkul nahi milta hi. Riya boli tum tension mat lo sab kuch temporary hi, hum baad mein aa kar nikalwa dege. Rahi baat wapas jane ki toh doctor ne apna certificate de diya hi jisse hum airport se nikal jayega. Ab jaldi chalo. Hotel pahuch kar Riya ne ek oversize hoddies mahesh ko di, taki uske breast hide ho jaye or lose jeans. Hair ka bun banakar unko cap se cover kar diya or hand ke liye glover de diye. Airport pe checkin ke time Riya ne doctor ka certificate dikha diya or un dono ko plane mein entry mil gayi. Thode time ke baad woh log safely india mein land kar gaye. Riya ne cab bulai or dono apne ghar pahuch gaye. Tired hone ki wajah se dono so gaye.

Next day Riya jaldi uth gayi or nahakar ready ho gayi. Phir usne Mahesh ko jagaya. Mahesh bola sone do waise bhi shop ki holiday hi. Riya boli bahut kaam karna hi, please jaldi utho. Riya ne Mahesh ko chai di or boli suno apne pure kapde nikalo, mujhe kuch dekhna hi. Mahesh ne waise hi kiya. Jab Riya ne Mahesh ki body dekhi toh woh shock ho gayi kyuki sach mein uski puri body ko feminine body mein transform kar diya tha. Phir Riya ne Mahesh ki fake vagina ko touch kiya or boli bilkul real lag rahi hi yar. Mahesh bola iski kya zarurat thi. Riya boli sab kuch natural hona chahiye. Ek kaam karo nahakar aao tab tab main tumhare liye kapde nikali hu. Mahesh jaldi se shower lekar room mein aya. Sabse phele Riya ne usko bra pehnai or bataya ki kaise hook ko band karte hi, Phir panty. Woh panty bilkul skin se chipk gayi thi. Uske baad ek shining pink salwar or sath mein matching kurta. Phir Riya ne Mahesh ke hair banaye. Uske baad uske nails ko shining red color se paint kar diya or same uske toe pe bhi kar diya. kyuki Mahesh ke ear phele se pierce the toh Riya ne unmein big size ke earing pehna diye. Uske baad thoda makeup kiya. hands mein bangles pehnaye or finally dupatta dekar boli, ab dekho khud ko mirror mein. Jab Mahesh ne khud ko mirror mein dekha toh puri tarah se ladki ki tarah lag raha tha. Riya ne mahesh ko dekha or boli hi Mumtaz bano. Mahesh ne pucha kon mumtaz toh Riya boli aaj se tumhara naam Mahesh nahi Mumtaz hai. Pura naam Mumtaz bano. Ab mujhe dekho or waise karo. Riya thoda bend hui or boli Salam. Mahesh ne bhi waise hi kiya. Riya boli dekho ab jaise jaise main sikhao waise waise karte jana.

Congratulations!

You've successfully completed reading all published parts of this story!

Follow the author to be notified when more parts are posted.
320 Views 0 Comments
Disclaimer

CD Stories is a multilingual open platform. Stories published are generated by writers. The platform has not reviewed, modified, or validated contents and holds no liability regarding content quality or copyright infringements.

Discussion (0)

No comments shared yet. Be the first to share your thoughts!
Want to comment? Please Login or Sign Up.
Reading preferences
100%
Home Discover 0 Alerts Writers Login