Uncle ji se meri baatchit shuru ho gayi to humne ek dusre ke baare me batana shuru kiya tab maine uncle ji ko bataya ki mera naam anuj h aur main delhi se hu apni family ke saath rehta hu aap kahan se ho uncle ji to fir uncle ji apne baare mein bataya ki wo sonipat rehte h aur apne gaon Jaa rahe h chandigarh ke pass fir unhone bataya ki wo sonipat me akele rehte h aur 15 saal pehle unki wife ka swargwass ho gaya tha to mujhe sunke kaafi bura laga. Fir unhone pucha ki tumhari shadi ho gayi kya maine bola nhi to unhone pucha ki koi gf maine bola nhi to fir unhone pucha ki fir to tune kabhi chut bhi nhi li hogi to maine unki taraf badi hairani se dekha ki humko mile abhi 1/2 ghanta hi hua h aur wo mujhse chut ki baat kar rahe h fir hum dono 10 min ke liye shaant ho gaye
Fir 10 min baad uncle bole aur bata life mein kya Karna h aage maine bola abhi kuch socha nhi exam diye h fir wo bole chal thik h koi baat nhi jo marzi kar liyo maine haa me sir hila diya
Thodi der baad bus ruki toilet karne ke liye to uncle ne mujhse kaha chal anuj toilet kar lete h aage safar h 5 ghante ka to maine mana kiya to bole chal mere saath hi chal le to maine bola thik h
Wo toilet karne lage to meine dekha ki unki pant me se black cobra bahar aaya jo 8-9 inch ka hoga jise dekh ke mere muh me paani aa gaya
Lekin meine unko bhanak nhi lagne de fir bhi unhone mera reaction dekh liya aur aisa Behave Kiya ki unhone kuch nhi dekha ho
Tabhi bus Wale ne awaaz lagayi ki chalo bus aage chalne wali h aur hum apni seato pe baith gaye
Discussion (0)