New office mein Amit ka pass work from home ka option tha. Lekin woh usse use nahi karta tha. Ek din Amit or Radha call pe bath kar rahe the or Radha ne bataya woh PG change karne ki soch rahi hi. Amit bola Suno tum mere sath shift ho jao. Waise bhi main akela rehta hu. Radha boli are nahi shadi se phele bilkul nahi. Amit bola yaha kon dekhne wala hi or Radha ko force karne laga. Radha boli dekho main tumhare ghar mein shift ho jaogi lekin meri 2 conditions hi. Ek toh tum kaam karne wali ko mana kar doge. Dusre jab tak main ghar mein hu tumhe puri tarah ek ladki bankar rehna hoga. Amit bola lekin agar maid ko mana kar doga toh ghar ka kaam kon banayega or kaam kon karega. Radha boli woh hum milkar kar lege.
Radha or Amita ek hi flat mein shift ho gaye. Condition ke hisab se Radha ne Amit/Amita ko ladki bana diya or usko saree pehnai or makeup. Amita ke nail ab grow ho gaye the or Radha ne unhe paints karna start kar diya. Radha ne ghar mein kaam karna start kiya or Lekin ab ghar ke sare kaam sirf Amita karti. Radha ne Amita ki bra se ball nikal kar real dikhne wale breast insert karwa diye the. Ek din Radha boli Amita chalo bahar chalte hi. Amita boli nahi main aise bahar nahi ja sakta hu. Agar kisi ne pechan liya toh mera kya hoga. Radha boli kuch nahi hoga, main hu na. Radha ne jeans pehni thi or Amita ne saree or sath mein heels. Pura din woh market mein ghumate rahe. Evening mein Radha boli chalo metro se walk karke chalte hi. Or dono agree kar gaye. Metro se 2km durr tha Amita ka apart. Radha jaldi jaldi chal rahi thi or Amita dhire. Radha boli jaldi chalo na. Amita boli heels mein chalna muskil hi. Radha boli ab tumhe samjh aaya ladkiyon ka pain.
Ek din Radha boli Amita main tumse shadi nahi kar sakti hu ab. Amita boli kya hua. Radha boli tum ab phele wale amit nahi rahe. Tum bahut hi sundar se ladki ban gayi ho. Amit bola ye sab toh tumne hi sikhaya hi. Please agar tum mujhe se shadi nahi karogi toh mera kya hoga. Radha boli dekho tumhare papa ki wajah se mere papa bahut tension mein hi or woh paise arrange nahi kar payege. Kya tumhare papa bina paise ke shadi karne ke liye agree karege. Amita boli dekho papa ready nahi hoge lekin main ek kaam karta hu. Main paise ka jugad karke tumhe deta hu tum apne papa ko de dena. Radha boli thik hi main kuch dino ke liye ghar ja rahi hu tum paise ka jugad karo.
Ab Amit phir se apne getup mein aa gaya. Kuch dino baad Amit ne Paise ka jugad karke Radha ko de diye. Radha ne woh paise le liye or boli dekho Amit, main paise le rahi hu lekin Shadi ke liye meri ek condition hi. Shadi ke baad mein tumhari body ne kuch changes karwaogi or dusri hum shadi ne baad yahi rahege. Amit bola thik hi. Radha ne ek blank paper pe Amit ke sign le liye.
Dono parties ne date fixed di or dono ki shadi ho gayi. Radha ne red shadi ka heavy jodha pehna tha jo Amit ne select kiya or khud coat and pants. Dono ki shadi ke baad, kuch time woh log gaon mein ruke. Amit ki mummy boli bahu hamare ghar mein bahu sirf saree pehnti hi or kuch nahi or Apna face bhi ghughat se cover karke rakhti hi. Seema ye sab sun rahi thi. Kuch time baad delhi wapas aa gaye. Jab Radha wapas aa rahi thi toh Amit ki sister boli Bhabhi apna khayal rakhna kyuki main apne bhai ko ache se janti hu. Ab hamari mulakat meri shadi mein hi hogi.
Amit ne ek new apartment mein Radha ke naam se flat buy kar liya. Yaha jayeda log nahi rehte the. Radha mostly saree pehnti thi yaha. Ek din Radha boli Amit kya tum kuch months ki leave le sakte ho office se. Amit bola main baat karta hu. Amit ne bataya ki usko 2 month ki leave or waki WFH mil gaya hi. Radha boli thik hi kal hum doctor ke pass chalege.
Next day woh log doctor ke yaha pahuch gaye. Doctor ne Amit ko ek small bolttle di or usmein ejculate karne ko bola. Amit ne pucha Radha ye kya hi. Radha boli please ye kardo. Amit ne waise hi kiya. Phir Amit se kuch document sign karwaye gaye or doctor ne 2 din baad ka appointment diya. Ghar pahuchkar Amit ne pucha Radha ye kya ho raha hi. Radha boli tumhe yaad hi maine tumse promise kiya tha shadi ke baad main tumhari body mein kuch change karwaogi toh ye wahi hi. Amit ne pucha kya karwane wali ho tum. Radha boli daro nahi aise kuch nahi hoga jo tum soch rahe ho.
Next day woh log private hospital mein pahuche or Amit ko admit kar diya. Doctor ne Amit ko behosh kar diya. Jab Amit ki ankh open hui toh Samne Radha thi or Smile kar rahi thi. Amit ne thoda khud ko sambhala or notice kiya ki uski chest or niche kuch bandages lagi hi. jab doctor aye toh unhone Amit ki badages nikali. Amit ko apne chest pe weight feel hone laga tha or woh samjh gaya tha ki kya hua hi uske sath. Kuch dino main Amit hospital se discharge ho gaya. Ghar pahuchate hi Amit ne Radha se pucha tumne mere sath aisa kuch kiya. Tumne mera sex change karwa diya. Ab hamare bache kaise hoge. Radha boli woh ho jayege, jo Semen humne freeze kiya tha usse. Sach batao toh mujhe usi din tumpe gussa aya tha jab tumhare papa ne humein se paise mange. Lekin maine kuch nahi kaha. Tumhari maa ne mujhe bahut kuch bola lekin phir bhi maine kuch nahi kaha.
Tumhe bahut ghamand tha apne mard hone ka dekho. Maine tumhara ghamand hi cheen liya. Niche dekho zara, ab tumhare pass penis nahi vagina hi meri tarah. Matlab tum bhi auart ho ab meri tarah dekha. Amit bola lekin main toh tumse pyar karta tha or tumhara pati hu. Radha boli Lekin ab main tumhe apni wife banaogi. Woh bhi pure reeti riwaz se. Phir Radha ne ek parlor wali ko bualaya. Jisne Amit ko ek dulhan ki tarah ready kar diya. Phir start hua naya drama....
Discussion (1)
Please post complete story, there is such climax or revenge end