Spouse · Hindi

Wish

In Progress | Part 1 of 1 | 1 Likes

Neeraj apni wife Soni ke sath Delhi mein rehta tha. Neeraj or Soni ki love marriage hui thi. Neeraj ke papa unke shadi ke against the lekin Soni ki family ne Neeraj ko support kiya or dono ki shadi ho gayi. Neeraj bhi apne inlaws ke ghar ke pass rehta tha. Uske inlaws ki family mein2 bhai or bhabhi thi. Badi bhabhi kuch din phele hi Malaysia shift ho gayi thi. Waki dono bhai or choti bhabhi job karte the. Choti bhabhi job pe jane ke phele sabke liye lunch bana kar jati or night mein aa kar dinner banati.

Neeraj or Soni dono hi IT company mein job karte the. Unke shadi ko 2 yrs ho gaye the or Soni ki mummy bolne lagi thi ki baby plan karo. Neeraj sex ke liye bahut bhukha tha lekin woh protaction use karta hi. Soni ke bolne pe uske protection use karna band kar diya tha. Lekin phir bhi kuch nahi ho raha tha. Soni ki mummy bhi bahut paresan thi. Unlogo ne bahut sare doctor se consult kiya lekin kuch baat nahi bani. Sabhi doctors ne bola ki Neeraj ke under kami hi jis wajah se conceive nahi ho raha hi. Phir ek doctor ne bola ki hum IVF se try kar sakte hi. Soni ne pucha woh kya hota. Doctor bola apke husband ka sperm lekar hum tube mein fertilize karege or jaise hi woh ho jayege hum usko apke under dal dege. Soni boli lekin mere husband ka sprem bahut weak hi agar fail ho gaya toh. Doctor boli dekho phir ush case mein hum kisi or ka sperm use kar sakte hi. Soni boli thik hi main apse bad mein baat karti hu. Soni ke mummy Patiala se belong karti thi. Toh unhone bola ki waha pe ek famous Kali mandir hi ek bar humein waha pe jana chahiye. Weekend pe woh dono mandir mein darshan karne gaye. Mandir mein unko ek sidh adami mila jo Soni ko dekhkar bola, Main janta hu baccha ki tu bahut paresan hi. yaha baith main teri problem ka solution deta hu. Woh log waha baith gaye. Pandit ji ne dono ke hath dekhe or bole, Dekh beti tere hath mein santan sukh hi lekin tere pati ke hath mein ek dos hi. Iski maa, tabhi mar gayi thi jab ye paida hua tha. Woh chahti thi ki uske ghar mein ek ladki paida ho lekin ye paida ho gaya. Jis wajah se woh bahut gusse mein hi. Or humein usko shant karna padega. Tum kal mere se milna kyuki kal poornima bhi hi.

Next day woh teeno Pandit ji se milne gaye. Pandit ji ne hawan kiya or bole, Beta ek solution hi jo bahut muskil se mila hi kyuki iski maa bahut gusse mein hai. Neeraj ne pucha kya solution hi baba ji. Woh bole beta tujhe teri maa ke liye 1000 din tak complete stree bankar rehna hoga. Yaad rakhna ye ek akela solution hi. Neeraj bola toh 1000 days ke baad Soni pregent hogi. Baba bole nahi woh 500 days ke baad doctor se treatment karwa sakti hi. Woh log delhi wapas aa gaye.

Ghar pahuch ke Neeraj ki mother in law ne pucha beta tumhe kya socha. Waise bhi ye tumhare ghar ki problem hi. Jo meri beti pe aa gayi hai. Neeraj bola mummy hum kisi or ko dikha dete hi. Mummy boli beta koi benefit nahi paisa waste karne ka. Kya tum baba ka bataya hua solution karoge. Neeraj bola dekho 1 ya 2 din ki baat hoti toh sayad main kar leta. Lekin 1000 days matlab almost 3 yrs. Mere se nahi hoga. Meri job ka kya hoga or yaha society mein sabhi log mujhe jante hi. Soni boli dekho tum ek bar try karo agar tumhe work from home mil jaye. Warna main tumhare liye dusre job ki jugad kar dogi. Or agar tumhe job nahi bhi mila toh koi baat nahi, meri salary toh hi. Hum manage kar lege. Neeraj bola ye baat bhi thik hi lekin agar kisi ko pata chal gaya toh main apna face dikhane layak nahi rahoga. Soni boli dekho tumhare papa toh hum se baat karte nahi or waki koi hi toh kis baat ka daar hi. Neeraj bola lekin society ke log kya kahege. Soni boli main ek baar papa se baat karti hu phir tumhe batati hu.

Next day Pandit ji, Neeraj ke ghar aa gaye. Neeraj, soni or uski mummy bhi thi. Pandit ji ne pucha apne kuch socha. Soni boli hum soch rahe hi ushi baat ko. Pandit ji bole mein kuch baatein bata do. Jo main ush time nahi batai thi. Ek toh humein indono ke ulte phere laga shadi ko cancel karna hoga. Phir Ladke ki shadi hum narayan se karwayege. Uske baad ye dono husband wife nahi rahege or na hi physical ho sakte hi. Soni boli lekin phir santan kaise hogi. Pandit ji bole yahi toh prabhu ki maya hai. Ek baat or hum iski shadi narayan ke ush avtar se karwayege jo bahut gareeb the or dusre ke gharo mein kaam karte the, apne khane ke liye. Toh shadi ke baad, Ye ladke ko bhi dusro ke ghar mein kaam karna hoga or waha se paise milege. Neeraj bola ye sab kya zarurari hi kya. Panditji bole sab kuch zaruri hi. Ab main chalta hu.

Next day Soni boli mere papa se baat hui thi or unhone ye bola hi ki woh hamare rehni ki jugad thodi dur ke apartment mein karwa dege. Jaha humein koi nahi janta hi. Waha hum reh sakte hi. Lekin tum waha mere sath ek househelp ki tarah rahoge, Taki kisi ko kuch pata nahi chale. Neeraj bola tumhara matlab hi naukrani. Soni boli sayad yes. Neeraj bola Soni mujhe bahut daar lag raha hi. Sab kuch thik toh hoga. Soni boli bilkul.

Next day Neeraj ne apne job se resign kar diya kyuki usko work from home nahi mila tha. Phir Soni Neeraj ko apni ek friend parlor mein le gayi. Jaha Neeraj ka transformation ek auart ke roop mein karwa diya. Ab Neeraj ki chest pe breast, head pe long hair, earring, nosering the. Neeraj ne ab Saree pehni thi. Parlor se Neeraj ko sidha Pandit ji ke ashram le jayaga gaya. Jaha pehle undono ki shadi ko todha gaya or phir Neeraj ki shadi bhagwan se karwai gayi. Ab neeraj ke gale mein mangalsutra or mang mein sindur tha. Usne ek auart ki tarah toe rings pehne the. Panditji bole dekho maine sabhi rituals kar diye hi ab tum log ghar ja sakte ho.

Neeraj or Soni dono new ghar mein aa gaye. Ye flat thoda big tha. Dono hi bahut tired the toh waise hi so gaye. Next day Soni jaldi uth gayi or Neeraj ko bhi jagaya or boli itna late tak kyu sote ho. Thoda jaldi jagna sikho. Soni ne Neeraj ko chai di or boli jaldi se nahakar aao. Neeraj jaldi se nahakar room mein aya. Usne dekha, Soni kuch kapdo ke sath uska wait kar rahi hi. Soni ne sabse phele Neeraj ko ek cotton ki light color ki panty di or phir Neeraj ko bra pehne mein help ki. Bra mein real type dikhne wale silicon insert kar diye gaye. Uske baad blouse, petticoat or phir saree. Uske baad hand mein plastic ki chudiya, payal, earring or ek nose ring pehna di. Last mein Soni ne ek sindur ki dibbi neeraj ko di or boli isko apne mang mein bhar lo. Aaj ke baad roj aise hi ready hona. Neeraj notice kar raha tha ki woh kisi ke purane kapde hi.

Neeraj bola main kuch puch sakta hu kya, Soni boli ha puchu. Neeraj bola ye kapde kiske hi. Soni boli ye hamari naukrani ke hi. Hum tumhare liye new kapde nahi la sakte hi toh maine usse kuch kapde borrow kar liye. Soni boli dekho humein drama karna hi toh ache se karna taki kisi ko shak nahi ho. Ab se tum ghar ki naukrani ho or tumhara naam Neelam hi. Hum dono yaha akele rehte hi. Main job karti hu. Toh jab bhi hum bahar jaye toh tum mujhe Didi kehkar bulana. Neeraj bola kya bahar bhi jana hoga. Soni boli are ghar ka saman kon lekar ayega, Tum naukrani ho toh tum hi lekar aaogi. Kal se thoda jaldi utha taki mere liye time pe nasta banalo or ghar ki safai bhi karlo. Soni boli aao tumhe kuch dikhati hu main or Neelam ka hand pakad kar gate ke pass le gay or boli dekho name plate. Uspe likha tha Ms.Soni. Soni boli dekho ab mein single ladki hu or available bhi hu or hasne lagi.

Dhire dhire Neelam ne pure ghar ko ache se sambhal liye. Woh pure din ghar ka kaam karti. Evening mein jab Soni aati toh uske liye tea or dinner bhi banati. Uske baad Soni ke pair bhi dabati. Phir kitchen mein sone ke liye chali jati. Soni, Neelam ko apne room mein nahi sone deti thi. Neelam ka mobile Soni ne apne pass rakh liya tha toh woh kisi se baat bhi nahi sakti thi. Tv ya laptop touch karne ki permission Neelam ko nahi thi, jiswajah se Neelam desh or duniya se pura cut gayi thi. Jab bhi Neelam bahar jati thi Soni ke sath woh kehti thi ki usko daar lag raha hi. Uske pass koi Id proof bhi nahi hi.

Ek din jab Soni office se ayi wapas ayi toh bahut happy dikh rahi thi. Ghar pahuch kar Neelam ne pucha didi kya hua aaj bahut happy dikh rahi ho. Soni boli dekho tumhara govt id proof, jo society ne issue kiya hi. Ab tum officially Neelam ban gayi ho. Jaha Soni happy thi lekin Neelam bilkul happy nahi thi. Soni ne pucha kya hua tum khush nahi lag rahi ho. Neelam boli didi main ek engineer tha or dekho ab ghar ki naukrani banke reh gaya hu. Soni boli tumse ek kaam bhi tha. Hum mere papa ke ghar ja rahe hi kal. Neelam boli kya jana jaruri hi, Soni boli yes.

Next day Soni or Neelam, Soni ke ghar pahuch gaye. Bhabhi boli Neelam tum kitchen mein aa jao. Jaise hi Neelam kitchen mein pahuchi bhabhi boli ye bartan kal se rakhe hi please clean kar do. Neelam woh karne lagi. Neelam ko kitchen mein Soni ke hasne ki awaz aa rahi thi. Woh soch rahi thi ki woh kabhi ghar ka damad tha lekin ab naukrani bankar reh gaya. Evenning mein sab ke khana khane ke baad, Neelam ne khana khaya or Soni se boli ghar chalo. Soni boli mummy ek request kar rahi thi. Unki naukrani kuch dino ke liye leave pe hi. Toh kya tum kuch dino ke liye yaha ruk jaogi. Neelam boli lekin main kyu. Soni boli please maan jao. Neelam boli thik hi. Ab Neelam ghar mein ek naukrani ki tarah kaam karte or sabhi usko naukrani ki tarah treat karte.

Ek din Soni ayi or boli Neelam ek good news hi, main expected hu. Neelam woh baat sunkar apna pain bhul gaya or bola bahut achi baat hi ye. Neelam ne pucha kya main ghar chal sakti hu ab. Soni boli nahi kuch din or ruk jao phir main tumhe lene aaogi.

Almost 1 month ke baad Soni ayi, lekin woh bahut change lag rahi thi. Usne saree pehni thi or woh newly married lady ki tarah lag rahi thi. Soni boli ghar chalo. Jab woh dono ghar pahuche toh Neelam ne notice kiya ki name plate change ho gayi or uspe Mr.Ankit or Mrs. Soni mention hi. Neelam ne pucha ye sab kya hi. Soni boli under chalo phir sab batati hu. Soni boli mere peth main tumhara kid tha lekin yaha sab ko pata tha main single hu. Toh jaldi jaldi mein mummy ne meri shadi Ankit se karwa di. Taki humare bache ko baap mil jaye. Ab tum bhi azad ho, agar jana chahte ho jo sakte ho. Neelam boli lekin main aab kaha jaogi. Soni boli dekho agar tumhe yaha rehna toh meri ek baat manna padega. Neelam ne puchi kya baat. Soni boli tumhe hamare driver se shadi karna hogi. Kyuki main tumhe akele nahi dekh sakti hu. Maine phele hi usse baat karli. Neelam ne Shadi ke liye yes bol diya. Kuch month baad Soni ko ek ladka hua or ab Neelam uski dekhbhal karti hi or bahut happy hi......

Congratulations!

You've successfully completed reading all published parts of this story!

Follow the author to be notified when more parts are posted.
323 Views 0 Comments
Disclaimer

CD Stories is a multilingual open platform. Stories published are generated by writers. The platform has not reviewed, modified, or validated contents and holds no liability regarding content quality or copyright infringements.

Discussion (0)

No comments shared yet. Be the first to share your thoughts!
Want to comment? Please Login or Sign Up.
Reading preferences
100%
Home Discover 0 Alerts Writers Login